suhagrat

First Sex


Newly Wed - What happens? First step what not to do.


सुहागरात

Doctor- please tell me. I am not sure I will be able to do sex properly. Kal meri shaadi hai?
Woh kya sochegi? Main pareshan hun. plz help.

prashn sawwal

डॉक्टर से पूछा जाता है की पहिली बार सम्भोग - सुहागरात - किस तरह करें? 

"मुझे लगता है मई ठीक से नहीं कर पाउँगा। उसे मई समाधान नहीं दे सकूँगा।"

doctor ka jawaab my doctor tells


पहली बात यह समजलो की जब आप पहिली बार सुहागरात को सेक्स करने के इरादे से जाते है तो बहोत लोगोंका सम्भोग ठीक से नहीं हो पता।
लिंग अन्दर नहीं जाता। पहेले ही पानी निकल जाता है. फिर बहोत कोशिश के बाद भी लिंग में उत्तेजना नहीं आती। 

इस से मायूस न होना।
अच्छे पति का और अच्छे पत्नी का सुहागरात में क्या होता है?

यदि आप को घबराहट सी हो रही है, मन में शंका आने लगे की मई सेक्स ठीक से नहीं कर पाउँगा इस का मतलब आप सज्जन, सीधे, अच्छे आदमी है। आप को सेक्स करने का तजुर्बा नहीं है. यदि आप उन लोगों में से होते जो बहोत बार औरत से सेक्स कर चुके है तो आप को यह डर, यह शंका नहीं होती। आप अच्छे इंसान है, गलत कम आप ने किया नहीं यह बात सिद्ध होती है। उसी तरह से स्त्री को भी घबराहट होती हो तो समाज लेना चाहिए की वह कुंवारी है, उसे सेक्स का अनुभवे नहीं है।

यह मुश्किल बहोत विहाहित पुरुष स्त्री को होती है। लेकिन वह दुनिया को बताते नहीं इस लिए आप को पता नहीं की उनका सम्भोग हुआ या नहि। दोस्त, रिश्तेदार भी सच्ची बात नहीं बताते। इस लिए आप को पता नहीं था की सेक्स न हो पाना स्वाभाविक है।

udaharan example my doctor tells


आप ने कभी कार चलाई नहीं तो क्या पहेले दिन ही आप पत्नी को लेके कार में घुमाने ले जायेंगे? नहि. कर चलाना भी सीखना पड़ता है। समय लगता है।


prashn sawwal

तो डॉक्टर आप का यह कहना है की हम सेक्स पहिली रात को -  सुहागरात  को -  ना करे?


doctor ka jawaab my doctor tells

डॉक्टर:
यार लिंग योनि में डालना क्या सिर्फ यह ही सेक्स है।
पहले कुछ दिन तो ऊपर से जो कर सकते है, छूना, किस करना यह सब मजा लीजिये और आनंद दी जिए। लिंग अन्दर नहीं गया तो मायूस न होन। अपने में दोष है यह नहीं समाजना।

मरे पास आने वाले नवविवाहित लड़के यह शिकायत लेके आते है की उन्हें सेक्स की समस्या है। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, मतलब लिंग में तनाव न आना यह तकलीफ है ऐसा समज के आते है। प्रिमेच्चुअर एजाचुलेशन, मतलब शिग्र पतन होना, यह सेक्स की बीमारी है ऐसा निश्चित मानकर  ही मेरे पास इलाज, दवा के लिए आते है।
Sahi baat yeh hai ki shurwat may aur shadi ke pahele na us ladke ko erectile dysfunction tha na premature ejaculation tha
अभी ध्यान से पड़ना। जब पुरुष और स्त्री दोनों को अनुभव नहीं है तो सेक्स की कोशिश होती है। दो पैर के बीच घर्षण होने पर धात तो निकल जाता है।
अन्दर लिंग नहीं डाल पाया इस से मायूस होता है। "वह क्या सोचेगी मेरे बारे में," इस विचार से घब्राजाता है। फिर कोशिश करने पर लिंग में उत्तेजना नहीं आती। लिंग तो अभी कड़क नहीं हो रहा इस बात से और नाराज हो जाता है। यह आप ही की नहीं बहोत लोगोंकी सच्ची हकीकत है।

तो अभी यह लड़का इन्टरनेट पे इलाज ढूंडने लगता है। ऊपर लिखे हुए शब्द 'नपुंसकता', 'शिग्रपतन' मुझे है यह समजने की गलती कर बैठता है।फिर दवा इलाज के लिए पैसा खर्च करता है। 

इस लड़के को किस दवा की जरूरत है? बताइए।
इसे सही क्या है यह सच समझाना जरूरी है। आज तक तो हस्तमैथुन करते समय लिंग तेरा खड़ा होता था। अभी पत्नी के साथ नहीं हो पा रहा है क्यों की यह आप के लिए नया अनुभव है।
इसे यह समझकर धीरज देना बहोत बहोत जरूरी है। 

फिर उसे समजाय जाता है की किस तरह से सेक्स करना है। लिंग सहज अन्दर नहीं जाता। कुछ दिन लगते है। उसे कोई दवा नहीं देनी चाहिए। यदि वह दवा लेता है तो उसे लगेगा की सही में वह मरीज है। पूरी जिंदगी क्या दवा खाते रहेगा। 


सच्ची घटना - मेरा पेशंट - पढो क्या हुआ।

मेरे पास कुछ दिन पहले पति पत्नी आये थे। ७ साल शादी को हुए और अभी ऐसी हालत है की बिना दवा के सेक्स नहीं कर पाता है। यह दवा से बचाओ और मुझे मेरी खुद की पॉवर से सेक्स करना सिखाओ यह ट्रीटमेंट इलाज के लिए आया था। आप को अभी ही बतादेता हूँ इस का इलाज आसान नहीं है। आप दवा खाने की गलती नहीं करना।

पहली बात याद रहे की बहोत लोगों को शादी के बाद लिंग योनि के अन्दर न जाना यह होता है। धीरज धीरज धीरज - १ 

दूसरी बात किस तरह से सेक्स करें जिस से लिंग अन्दर जा पायेगा यह समज्लेना। नॉलेज - ज्ञान  ज्ञान ज्ञान - २ 

अभी और कोई शंका संदेह मन में हो तो हम से संपर्क करना। यह निशुल्क सेवा है। डॉक्टर चाहते है की उनके ज्ञान अनुभव से लोगोंका भला हो - ३ 

Please send your questions to ask [at] mydoctortells [dot]com

No comments:

TO GET INFO FAST

For INSTANT ANSWERS use SEARCH BOX in the left top of your web page.
To ASK SEXOLOGIST click black tab on the right --->
Click
BEYOND VIAGRA
NEW TREATMENT
ERECTILE DYSFUNCTIONS.

EMAIL OF DR. ASHOK KOPARDAY ask[at]mydoctortells[dot]com.

MY DOCTOR TELLS BEST MEDICINES PREMATURE EJACULATION

mydoctortells 100% cure masturbation addiction excess nightfall